-->
Wednesday, October 09, 2019

Oppo Reno Ace 65 वॉट फास्ट चार्जिंग होगा लैस ऐसा लीक हुआ है। तो जानिए उसके बारे मैं!

Posted by
Wednesday, October 09, 2019
Sponsored Links

Oppo Reno Ace 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा इस फोन मैं रियर कैमरा और Snapdragon 855+ प्रोसेसर के साथ आएगा। इस फोन मैं 65 वॉट चार्जिंग फोन की बैटरी को चार्ज करती है। लॉन्च से पहले फोन की तस्वीरे लीक हुई है। तस्वीर मैं फोन की डिज़ाइन के बारे मे पता चलता है। इस फोन मैं फोटो के साथ विडिओ भी लिंक हुआ है। ये सारी बाते इस फोटो और विडिओ से पता चली है। इसी लिंक से और भी पता चल है की 65 वॉट चार्ज 25 मिनट मैं 75% बैटरी को चार्ज करेगा।

ये फोन के फोटो चीनी की साइट Weibo जोक ब्लॉगिंग साइट है उस पर फ्लैश फ्लाय अकाउंट से फोन की तस्वीरे लीक हुई है। उसकी लिंक से आप देख सकते है। फोटो से पता चलता है की फोन का कलर Blue और Green की झलक मिलती है, और Oppo Reno Ace फोन मैं Blue और Green कलर का पैनल भी दिखाई दे रहा है। ये सब डिज़ाइन के बारे मैं तब पता चल की जब कुछ समय पहले कंपनी ने Oppo Reno Ace ऑफिसियल प्रोडक्ट रेंडर को शेयर किया था।


Sparrow News की रिपोर्ट से सामने आया है की इस फोन मैं फ्रन्ट कैमरा है क्यूकी फोन के फ्रन्ट पैनेल पर वाटरड्रॉप नोट है ये सब स्पैरो न्यूज की स्क्रीन शॉट से पता चल है। विडिओ से पता चलता है की इस कंपनी के फोन मैं 65 वॉट का चार्जर 25 मिनट में फोन की बैटरी को 75% चार्ज कर देगा जोक बोहत ही अछि बात है ये सब विडिओ मैं दिखाया गया है। इस विडिओ से ये भी पता चलता है की 10 सेकेंड मैं 1% चार्ज करे ऐसा संकेत मिलता है।


Oppo Reno Ace के स्पेसिफिकैशन के बारे मैं जान लेता है फोन मैं 6.5 इंच का Full hd का डिस्प्ले हो सकता है और पिक्सल की बात करें तो 1080 x 2400 हो सकता है। फोन मैं Snapdragon 855+ प्रोसेसर के साथ आएगा। बैटरी 4000 mAh लैस 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। फोन मैं 12 GB रैम और 256 GB स्टॉरेज के साथ उतारा जा सकता है।

Source : gadgets.ndtv.com
Sponsored Links

No comments:

Post a Comment

Write Your Problem in the Below Comment Box